लखनऊः यूपी पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले में बड़ा एक्शन, STF ने नीरज यादव को दबोचा

UP Police Paper Leak: यूपी पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले में कार्रवाई करते हुए एसटीएफ ने बलिया के रहने वाले नीरज यादव को गिरफ्तार कर लिया है. नीरज यादव ने व्हाट्सएप के जरिए पेपर लीक किया था.

लखनऊः यूपी पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले में कार्रवाई करते हुए एसटीएफ ने बलिया के रहने वाले नीरज यादव को गिरफ्तार कर लिया है. नीरज यादव ने व्हाट्सएप के जरिए सारे सवालों का जवाब शेयर किा था. एसटीएफ को एक और आरोपी की तलाश है, जो कि मथुरा का रहने वाला है. बता दें कि बीते शनिवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर कहा था कि पेपर लीक मामले की जांच कराई जाएगी.

सीएम योगी ने अपने ट्वीट में कहा था, ‘आरक्षी नागरिक पुलिस के पदों पर चयन के लिए आयोजित परीक्षा-2023 को निरस्त करने तथा आगामी 06 माह के भीतर ही पुन: परीक्षा कराने के आदेश दिए हैं. परीक्षाओं की शुचिता से कोई समझौता नहीं किया जा सकता. युवाओं की मेहनत के साथ खिलवाड़ करने वाले किसी भी दशा में बख्शे नहीं जाएंगे. ऐसे अराजक तत्वों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई होनी तय है.’

पुलिस भर्ती परीक्षा का प्रश्नपत्र कथित तौर पर लीक होने के विरोध में प्रतियोगी छात्रों का आंदोलन प्रयागराज स्थित उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग के प्रवेश द्वार के सामने से लेकर प्रदेश के विभिन्‍न स्‍थानों पर शुक्रवार को जारी रहा. बता दें कि कथित उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती मामले में भर्ती बोर्ड ने इंटरनल जांच के लिए एक जांच कमेटी की गठन कर दिया गया है.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts