Weather Update Today: दिल्ली-NCR में बारिश से गिरा पारा, पहाड़ों पर बर्फबारी ने बढ़ाई सर्दी

Weather Update Today: राजधानी दिल्ली समेत देश के कई राज्यों में बारिश का दौर जारी है. इन राज्यों में बारिश की वजह से जाती हुई ठंड में फिर से बढ़ोतरी देखने को मिल रही है.

New Delhi: Weather Update Today: राजधानी दिल्ली समेत देश के कई राज्यों में बारिश का दौर जारी है. इन राज्यों में बारिश की वजह से जाती हुई ठंड में फिर से बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. इस क्रम में आज यानी रविवार सुबह दिल्ली-एनसीआर समेत उत्तर भारत के राज्यों में हल्की व मध्यम बारिश देखी गई. बारिश की वजह से तापमान में भारी गिरावट दर्ज की गई. इस बीच भारत मौसम विज्ञान विभाग की तरफ से बताया गया कि पश्चिमी विक्षोभ के कारण 5 फरवरी तक कई राज्यों में झमाझम बारिश की संभावना है. आपको बता दें कि उत्तर भारत के राज्यों में पिछले दो-तीन दिनों से निकल रही धूप ने लोगों को सर्दी से राहत दिलाने का काम किया था.

मौसम विभाग ने अपने पूर्वानुमान में बताया कि दिल्ली, पंजाब और हरियाणा में 5 व 6 फरवरी को सुबह के समय घना कोहरा छाया रहेगा. जबकि पहाड़ी राज्यों (जम्मू-कश्मीर, लद्दाख, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड और गिलगिट) में 3 और 4 फरवरी को हल्की व मध्यम बारिश की संभावना बन रही है. इसके साथ ही राजस्थान, दिल्ली, पंजाब और हरियाणा में 4 फरवरी को बारिश की संभावना है. मौसम विभाग ने अपनी चेतावनी में बताया कि बारिश के साथ ही कई राज्यों में ओले पड़ने की संभावना भी है.

 

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts